I very much liked this commentary by Virat Kohli, so I wrote down this commentary ๐Ÿ™‚

Watch the video here:

1947, India ne toss jeet liya hai aur bade atmavishwas ke sath maidan me
ye rahi pehli gend aur India ka pehla chauka
Indian constitution taiyyar
wowowowowowowowow
Aur India ke pehle satellite aryabhatt ka launch, ek aur chauka
yeyeyeyeyey
70s ke emergency ka maiden over khatam, India naye josh me khelne ke liye taiyyar, that’s a SIX, India wins the 1983 cricket world’s cup
Umda pradarshan, that’s another SIX
India wins miss world aur miss universe ek saath, ek aur SIX
ohoho
Bhookamp aur tsunami ka bouncer
steady India steady,
Kargil war me jeet,
India wins an Oscars
India wins the world cup again
Aur Mangalyaan launch
a SIX into the space
Electric atmosphere, what an innings
Itne ups and downs ke bawjood bhi abhibhi game me bane huwe hai
Jor se century ki aur badhte huwe
India 70 not out

Woohoo, Happy Independence Day India

JAI HIND

๐Ÿ‡ฎ๐Ÿ‡ณ๐Ÿ‡ฎ๐Ÿ‡ณ๐Ÿ‡ฎ๐Ÿ‡ณ๐Ÿ‡ฎ๐Ÿ‡ณ๐Ÿ‡ฎ๐Ÿ‡ณ๐Ÿ‘Š๐Ÿ’ช๐Ÿ’ช